Gehraiyaan Movie Review:- शून्य कहानी, बेअसर परफॉर्मेंस

0
267
Gehraiyaan Movie Review

Gehraiyaan Movie Review:- कोरोना की महामारी ने सभी लोगों को चाहे वे अपनी जिन्दगी में अच्छा मुकाम क्यों न रखता हो लेकिन हताश कर दिया था ऐसा आप दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर हालिया अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज़ गहराइयां मूवी (Gehraiyaan Movie) को देखके कह सकते हैं। वेलेंटाइन दिवस पर प्यार के अजीब रिश्ते को दिखाती यह कहानी कैसी है जानते हैं Gehraiyaan Movie Review में।  

कहानी में Gehraiyaan नहीं

हर फिल्म में दर्शकों को देखने के लिए मात्र कहानी ही होती है जो इस फिल्म में नदारद दिखीं। यह कहानी Deepika Padukone के निभाए गए किरदार के हताश पन से सबंधित है। अलीशा (दीपिका के किरदार का नाम) जो की बीते 8 साल से मुंबई जैसे महंगे शहर में लिव इन रिलेशनशिप में अपने ब्वॉयफ्रेंड करन ( Dhairya Karwa द्वारा निभाया गया किरदार) के साथ रहती हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि अलीशा अपनी रोजमर्रा के शेड्यूल से ऊब चुकी हैं। काफी कुछ करने की इच्छा हैं लेकिन जेब में उस इच्छाओं को पूरा करने योग्य इंतजाम नहीं। किराया का घर है और दूसरी प्रोब्लम भरी बात चचेरी बहन तान्या (Ananya Pandey) और उसका बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी अमेरिका से मुंबई आ जाते हैं। अब अमेरिका से आए हैं तो मान के चलें पैसे वालें हैं। 

इसमें Siddhant Chaturvedi का रोल एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन का है जिसे अलीबाग में काफी करोड़ों का प्रोजेक्ट डेवलप करने को मिला है, लेकिन वहां प्रोजेक्ट डेवलप होते हुए तो नहीं दिखा लेकिन Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi के बीच hot scene shoot की लोकेशन मिल गई। 

इसके अलावा पूरी फिल्म काफी स्लो रही, फिल्म का कुछ पर्पस नहीं था, प्रोड्यूसर के पास मानो पैसे ज्यादा हो गए होंगे जिसके वजह से बर्बाद करने के लिए यह रास्ता चुना गया।

क्या आया पसंद

वैसे तो एक शब्द में कहा जाए तो फिल्म में पसंद करने लायक ऐसा कुछ नहीं था लेकिन फिर भी दीपिका पादुकोण के लिए मूवी को देखा जा सकता है। उन्होंने फिल्म में अपने एक्सप्रेशन से जान भरने की काफी कोशिश की है। वे वाकई फिल्म में लगीं हैं की अपनी जीवन से हताश हैं। इसके अलावा फिल्म में कई लोकेशन काफी बेहतर से शूट किए गए हैं। 

क्या नहीं आया पसंद

दीपिका पादुकोण के अलावा बाकी किरदारों का अभिनय औसत से भी कम का रहा। सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी छाप बिलकुल नहीं छोड़ पाते वे फिल्म में किसी भी एंगल से एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन नहीं लगते हैं। जहां तक बात अनन्या पांडे जी का उनको शायद यह कोई नहीं बता रहा है की उनको बेवकूफ बनाया जा रहा है। फिल्म में उनका रोल नहीं भी होता तो भी मूवी में कोई खास असर नहीं होता। Dhairya Karwa का किरदार छोटा था इसीलिए ज्यादा कुछ करने लायक नहीं था उनके पाले में। 

Gehraiyaan Movie Review:- फिल्म को इतने स्टार

Bollyhind इस फिल्म को 1 स्टार देता है। इसे मात्र दीपिका पादुकोण के मैच्योर अभिनय के लिए देखा जा सकता है। बाकी अगर आपने इस फिल्म के लिए अमेजन का सब्सक्रिप्शन प्लान लिया था तो इस मूवी की जगह Pushpa Movie देखें।

धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here