Akshay Kumar सुपरहिट तमिल फिल्म Soorarai pottru के हिंदी रीमेक में फाइनल

0
227
Akshay Kumar in south movie remake

Akshay Kumar finalised for Hindi Remake of Soorarai pottru:- साउथ सिनेमा आज के समय काफी प्रचलन में हैं इसका सबूत दक्षिण भारतीय फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चलता है। फिल्मों की अलग कहानी और दमदार एक्शन लोगों को अपना फैन बना रहें हैं। हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा ने भी सभी को अपना कायल बना लिया अगर आप इस मूवी का रिव्यू पढ़ना चाहते हैं तो इस लिंक से पढ़ सकते हैं:- Pushpa Movie Review, यह मूवी अमेजन प्राइम पर अवेलेबल हैं।

कोरोना काल में बॉलीवुड को काफी ज्यादा नुकसान देखने को मिला है, जिसका मुख्य कारण थिएटर बंद रहना और पुरानी कहानी का होना जो व्यूअर को आकर्षित करने में सफल नहीं था, लेकिन इससे उलट साउथ मूवीज तकरीबन हर प्रॉफिट में रही। ऐसे ही एक फिल्म तमिल भाषा में रिलीज़ हुई मूवी Soorarai pottru भी आती है, जो काफी चर्चित में रही। इसके हिट होने के बाद से ही हिंदी भाषी राज्यों में इस फिल्म के हिंदी डब्ड या हिंदी रीमेक बनाने की मांग उठनी लगी। 

Soorarai pottru के डायरेक्टर ने हिंदी रीमेक में दिखाई दिलचस्पी 

फिल्म के डायरेक्टर सुधा कोंगरा ने हिंदी रीमेक बनाने में पहले से दिलचस्पी दिखा चुके हैं। लेकिन काफी मशक्कत के बावजूद हिंदी वर्जन के लिए कोई सही एक्टर फाइनल नहीं हो पा रहा था। अब इस फिल्म के लिए डायरेक्टर सुधा ने Akshay Kumar को फाइनल किया है। 

अक्षय कुमार इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमें कई फिल्मों से उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। अब उनकी लिस्ट में यह बड़ी फिल्म आना भी उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ाने में मदद देगी। 

इस पर आधारित होगी Akshay Kumar की मूवी

तमिल सुपरस्टार सूर्या स्टारर Soorarai pottru एक रियल लाइफ पर आधारित है। यह कहानी है एक ऐसे व्यक्ति की जिसने आम इंसानों के हवाई सफर करने के सपने को हकीकत में बदला। कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ जो की एयर डेक्कन के संस्थापक हैं उनके रियल लाइफ पर आधारित है। इस फिल्म को काफी लोगों से काफी बेहतरीन रिव्यू मिले हैं। हालांकि हमें देखना होगा की क्या वही कहानी को न्याय अक्षय कुमार दे पाएंगे या नहीं।

दोस्तों इस फिल्म का रिव्यू आप को यहीं Bollyhind में मिलेगा।

धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here